2024 में flipkart axis bank credit card

क्या आप  2024 में  flipkart axis bank credit card लेना चाहते हैं , यदि आप flipkart पर shopping खूब करते हैं तो आपके पास flipkart axis bank credit card होना चाहिए क्योंकि यह card आपको बहुत हेल्प करती है तो चलिए आज के इस इस ब्लॉग में 2024 में  flipkart axis bank credit  card कैसे apply करेंगे इसके बारे में विस्तार से बातें करेंगे .

 2024 में flipkart axis bank credit card

flipkart axis bank credit card

यदि आपके पास shopping करने के लिए कोई credit card नहीं है तो आप 2024 में flipkart axis bank credit card ले सकते हैं क्योकि यह card आपको विभिन्न तरह की सुविधा देती है . यह card आपको flipkart के ऑफिसियल वेबसाइट पर आसानी से मिल जायेगा यदि आपको flipkart के ऑफिसियल वेबसाइट पर नहीं मिलत है तो आप axis bank के ऑफिसियल  वेबसाइट मिल जायेगा .

2024 में flipkart axis bank credit card benefit

flipkart axis bank credit card आपको बहुत benefit देती है . यदि आप इस card से flipkart तथा myntra पर shopping करते हैं तो आपको unlimited 5 प्रतिशत कैशबैक की सुविधा देती है . इतना ही नहीं यदि आप इस card से swiggy, Ubar, PVR पर shopping करते हैं तो आपको चार प्रतिशत का कैशबैक मिलत है .

flipkart axis bank credit card benefit in 2024

2024 में Flipkart axis bank credit card eligibility

यदि आप गवर्नमेंट employee हैं या किसी private कंपनी में हैं और आपका salery आपके account में आता है तो आपको आसानी से 2024 में flipkart axis bank credit card मिल जायेगा . लेकिन यदि आप self employee हैं तो आपको आसानी से flipkart axis bank credit card नहीं मिलने वाला है .

यदि आपका सालाना income 3,60,000 /- से ऊपर है तो ही आप flipkart axis bank credit card के लिए eligible हैं साथ ही आप फ्लिप्कार्ट के पुराने customer हैं तो ही आपका फॉर्म accept किया जायेगा नहीं तो रिजेक्ट हो जायेगा . तो यदि आप flipkart axis bank credit card के लिए apply करेंगे तो आप अपना सालाना income 4 ,00,000 /- से ऊपर ही डाले अन्यथा आपका application reject हो जायेगा .

flipkart axis bank credit card limit

flipkart axis bank credit card limit शुरुआत में बहुत कम देता है  खास करके यदि आप self employee हैं तो . शुरुआत में आपको 15,000 /- ही लिमिट दिया जाता है लेकिन धीरे धीरे आपके limit को बढ़ा दिया जाता है यह इस बात पर निर्भर करता है की आप flipkart पर कितना shopping करते हैं . आप flipkart के आलावा myntra पर भी shopping कर सके हैं उस पर भी आपको same benefit मिलत है .

यदि आपको अपने flipkart axis bank credit card के limit को बढ़ाना है तो आपको shopping खूब करना होगा तब ही आपके credit card की limit बढ़ेगी .

flipkart axis bank credit card charge

flipkart axis bank credit card यदि आपको flipkart ऑफर में दे रहे हैं तो आपको कोई भी joining charge नही देना होता है लेकिन यदि ऑफर नही है तो आपको flipkart आपसे 500 रुपया जोइनिंग charge लेगा साठी आपको GST ऊपर से देना होता है .इसके सात ही आपसे flipkart axis bank credit card annual charge भी लेता है .

यदि आप flipkart तथा myntra दोनों से साल में दो लाख से अधिक की shopping करते हैं तो आपको annual charge नही देना होता है . flipkart axis bank credit card का annual fees 500 रुपया होता है जो आपको आपके card के जोइनिंग डेट के एक साल बाद देना होता है .

flipkart axis bank credit card के लिए responsible नहीं हैं यदि आपको credit card के सम्बन्ध में पूछ ताछ करते हैं तो आपको axis bank customer care से ही बात करना होता है flipkart सिर्फ आपको एक लिंक अपनी ओर से provide करता है .इस card के लिए पूरी तरह से axis bank ही responsible हैं .

इसके आलावे flipkart अपने ग्राहक को flipkart pay later की सुविधा भी देते हैं यदि आप flipkart pay later के बारे में जानना चाहते हैं टी flipkart pay later पर क्लीक करें . और इस विडियो को देंखें

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: